Ek Mobile Phone Me Do Whatsapp Kaise Use Kare

Ek Mobile Phone Me Do Whatsapp Kaise Use Kare

Ek Mobile Phone Me Do Whatsapp Kaise Use Kare: Asslam u Alikum Dosto Kaise Ho app Me Umeed Karta Hun Ki Aap Log Acche Hi Honge. AajKe article Me Aapko Bataunga Ki Aap Ek Mobile Phone Me Do Whatsapp Kaise Use Kar Skate Ho Article Pura Pade Step By step Bataunga...


    Ek Phone Me Do Whatsapp Kaise Chalaye :
     





    Method 1 GB Whatsapp Use Kare

    Iske Liye Aapko Apne Mobile Phone Me GB Whatsapp Download Karna Hoga Download Aap Gb Whatsapp Ki Official Site Par Jakar Kar Sakte Hai Or Aapko Niche Download Ka Button Bhi Mil Jayega Waha Se Bhi Aap Download Kar Skate Hai...


    Download Ke Baad Kya Kare :


    Step 1 Jab GB Whatsapp Puri Tarah Se Download Ho Jaye To Isko Install Kar Lijiye Puri Tarah Se Install Hone De...


    Step 2 Install Hone Ke Baad Me Gb Whatsapp Ko Open Karle



    Step 3 Gb Whatsapp Ko Open Karne Ke Baad Me Aap Apna Dusra Mobile Number Enter Karne Ke Baad Me Send Otp Button Par Click Kare


    Step 4 Ab Aapke Mobile Number Par Ek Otp Number Aayega Otp Number Ko Gb Whatsapp Me Enter Kare Us Otp Number Ko Verify Button Par Click Karna Hai


    Step 5 Ab Aapka Whatsapp Puri Tarah Se Install Ho Jayega Or AapKo apni Mobile Screen Par Do Whatsapp Dikhai Denge




     all hindi tech






    Aagar Aapke Man Me Kohi Sawal Jawab Ho To Comment Kare